Saturday, April 27, 2024
Follow us on
 
 
 
Business

टोयोटा ने अर्बन कू्रजर को मिले जोरदार रेस्पांस के जवाब में अनूठे  पैकेज की घोषणा की

September 12, 2020 06:20 PM

हिसार। टोयोटा अर्बन कू्रजर के लिए बुकिंग की शुरुआत को ग्राहकों से मिली जोरदार प्रतिक्रिया के जवाब में टोयोटा किर्लोस्कर मोटर  टीकेएम ने एक रेसपेक्ट  पैकेज की घोषणा की है। यह जल्दी ही पेश की जाने वाली टोयोटा अर्बन कू्रजर के लिए पहले बुकिंग कराने वाले ग्राहकों के लिए जल्दी कदम उठाने का फायदा होगा। आने वाली अर्बन क्रूजर के संपूर्ण थीम के साथ तालमेल वाला पैकेज टोयोटा के कस्टमर फस्र्ट दर्शन के क्रम में है और इसकी शुरुआत ब्रांड के प्रति ग्राहकों ने जो विश्वास और भरोसा दिखा है उसी का ख्याल रखते हुए की गई है।

टोयोटा के उत्पादों में अपना विश्वास दिखाने और अर्बन कू्रजर के आधिकारिक लांच  गाड़ी को देखने या कीमत जाननेद्ध से पहले बुक कराने वाले ग्राहकों के प्रति एक विशेष सद्भावना के रूप में दो साल तक के लिए एक बिना लागत वाली मेनटेनेंस पेशकश की जा रही है जो समय.समय पर उपलब्द कराई जाएगी।  इतने वर्षों तक ग्राहकों ने ब्रांड टोयोटा में अपने विश्वास जताया है और आभार जताने के इस प्रोग्राम का लक्ष्य ब्रांड में उनके भरोसे का सम्मान करना है।  कस्टमर एप्रीसिएशन पैकेज की घोषणा पर टिप्पणी करते हुए श्री नवीन सोनी  सीनियर वाइस प्रेसिडेंट  सेल्स एंड सर्विस टीकेएम ने कहा कि अर्बन कू्रजर के लिए बुकिंग शुरू होने पर देश भर में मिली प्रतिक्रिया से हम सही अर्थों में बेहद प्रभावित हुए हैं। रेसपेक्ट पैकेज अपने ग्राहकों के प्रति अपना आभार जताने और टोयोटा परिवार में उनका स्वागत करने का हमारा तरीका है।

ग्राहकों का विश्वास और ब्रांड के प्रति उनकी निष्ठा हमें उनके लिए समय पर अर्बन क्रूजर पेश करने के लिए प्रेरित करती है। पूरी तरह नया टोयोटा अर्बन क्रूजर ग्राहकों का परिचय टोयोटा के एसयूवी डिजाइन और बिक्री के बाद की विश्व स्तर की सेवा से करवाता है। अर्बन कू्रजर को इस बार त्यौहारों के मौसम में जनता के लिए पेश किया जाएगा। इस मौके पर एक आयोजन होगा और तभी इसकी कीमत रूपांतरों और डिलीवरी शिड्यूल की घोषणा होगी।

एटी के सभी रूपांतरों में उन्नत लिथियम आयन बैट्री और एक एकीकृत स्टार्ट जेनरेटर होगा। बाहरी हिस्से में अलग दिखने वाला डायनैमिक बोल्ड ग्रिल होगा और इसके साथ एक बोल्ड समलंबाकार फॉग लैम्प डिजाइन है तथा डुअल फंक्शन डुअल एलईडी डीआरएल सह इंडीकेटर के साथ चैम्बर एलईडी प्रोजेक्टर हेडलैम्प है।  

 
 
Have something to say? Post your comment
More Business News
डेटा खपत में चाइना मोबाइल को पछाड़कर रिलायंस जियो दुनिया का सबसे बड़ा मोबाइल ऑपरेटर बना
एआई पेशेवरों की मांग 2026 तक 10 लाख तक पहुंचने का अनुमान
लोहड़ी पर्व पर शुरु किया ‘बेस्ट लोहड़ी़ सेलिब्रेशन मोमेंट’ काॅनटेस्ट
टोयोटा किर्लोस्कर मोटर ने पूरी तरह नए टोयोटा अर्बन  क्रूजर के लिए  बुकिंग शुरू 
टोयोटा किर्लोस्कर मोटर ने अपने सबसे नए एसयूवी टोयोटा अर्बन  के संग कौम्पैक्ट एसयूवी वर्ग में कदम रखा
एसबीआई कार्ड एवं आईआरसीटीसी ने रूपे प्लेटफॉर्म पर को-ब्रांडेड कॉन्टैक्टलेस क्रेडिट कार्ड लॉन्च किया
टोयोटा किर्लोस्कर मोटर ने जुलाई महीने के लिए योजनाओं की घोषणा की
पंजाब में लॉन्च हुआ बर्गर सिंह, फ्रेंचाइजी के जरिये कारोबार विस्तार का लक्ष्य
भारत व चीन के बीच पनपे तनाव से साेने की कीमताें में उछाल
कोरोना में डाकघर की बचत योजनाएं हैं लाभकारी,करें निवेश